‘फटी जीन्स’ विवाद पर कंगना ने दिया ज्ञान, कहा- ये हैं पहनने का कूल तरीका

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं को लेकर हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विवादित टिप्पणी की थी,जिसके बाद देशभर में उनका विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में कंगना रनौत ने ‘फटी जीन्स’ के इस विवाद में ट्वीट के जरिए युवाओं को रिप्ड जींस पहनने का तरीका बताया है और अपनी कुछ तस्वीरों पोस्ट करते हुए लिखा कि, अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें उतनी ही कूलनेस हो, जितनी इन तस्वीरों में है। 

देखिए कंगना का ट्वीट

If you want to wear ripped jeans make sure coolness quotient is of this magnitude as in these pics, so that it looks like your style not your state a homeless beggar who hasn’t got allowance from parents this month, most young people look like that these days #RippedJeansTwitter pic.twitter.com/hc14cLxQDE
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 18, 2021

कंगना ने सीएम रावत के बयान का विरोध नहीं किया और न ही समर्थन। एक्ट्रेस ने इस विवाद को लेकर अपना पक्ष अलग अंदाज में पेश किया है।
कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, 
‘अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन तस्वीरों में है. इससे आपका स्टाइल झलके न कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है. हालांकि, आजकल ज्यादातर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते है।’
बता दें कि, इन तस्वीरों में कंगना काफी हल्की रिप्ड जींस पहने हुए है।

सीएम रावत का बयान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रावत ने हाल ही में रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद यह मसला ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था।
 सीएम ने ये कमेंट फ्लाइट में अपने बगल में बैठी एक महिला को लेकर की थी,जो कि एक एनजीओ चलाती है।
महिला के कपड़ों को लेकर सीएम ने कहा था कि, ‘अगर इस तरह की महिलाएं समाज में बाहर निकलकर लोगों से मिलती है और उनकी समस्याओं को हल करती हैं तो ये समाज को कैसा संदेश दे रही हैं, हमारे बच्चों को कैसा संदेश दे रही हैं? ये सब घर से शुरू होता है, जो हम करते हैं, वही हमारे बच्चे फॉलो करते हैं।
सीएम ने आगे कहा था कि, जिस बच्चे को सही संस्कार घर पर मिले हैं वो कितना भी मॉडर्न हो जाए, अपने जीवन में कभी फेल नहीं होता. खुले घुटने दिखाना, रिप्ड जीन्स पहनना और अमीर बच्चों जैसा दिखना आज कल के संस्कार हैं, जो दिए जा रहे है। विदेशी लोग योग को अपना रहे हैं और शरीर को कवर कर रहे हैं और हम बदन दिखाने की ओर आगे बढ़ रहे है।’

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News…..Bollywood actress kangana ranaut tweet on ripped jeans matter. ..

Spread the love