दिल्ली की हालत पर भड़क उठी इरफान की पत्नी, कहा- छोटा राजन को बेड मिल जाता है, लेकिन ईमानदार आदमी को नहीं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने दिल्ली के अस्पतालों को लेकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। सुतापा से पहले एक्टर सोनू सूद ने भी दिल्ली में बेड की उपलब्धता पर चिंता जताई थी। दरअसल, सुतापा के कोरोना संक्रमित एक रिश्तेदार को दिल्ली में बेड नहीं मिला और उनका निधन हो गया, जिसको लेकर सुतापा ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि, समीर दा एक ईमानदार व्यक्ति थे, मैं कभी नहीं भूलुंगी कि हमें उनके लिए दिल्ली में आईसीयू बेड नहीं मिला था क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे।

क्या कहा सुतापा ने

सुतापा ने अपने फेसबुक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ मैं एक दिन पहले अपने रिश्तेदार समीन बैनर्जी की मदद के लिए पोस्ट लिखा था। आज उनका निधन हो गया. हम देश की राजधानी में घर पर आईसीयू नहीं बना सकते और यहां तक हमें बेड तक नहीं मिला. मेरा सभी कोरोना वॉरियर्स को आभार जिन्होंने मदद की।
मैं आप सबको कभी नहीं भूल सकती, मैं दुआएं आपके लिए होंगी। मैं कभी भी समीर दा की स्माइल नहीं भूल पाउंगी। मैं कभी नहीं भूलुंगी कि हमें उनके लिए दिल्ली में आईसीयू बेड नहीं मिला था क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे।’
सुतापा आगे लिखती हैं कि, समीर दा एक ईमानदार व्यक्ति थे। मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूलूंगी। आप यह भी नहीं भूलेंगे कि बनर्जी शेख दास दासियां ​​सभी को जाना है और वे हमारे साथ थोड़े लंबे समय तक रह सकते हैं, अगर हम एक देश के रूप में हिंदू और मुस्लिम त्यौहारों के बजाय अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट पर अधिक ध्यान देते।’

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News…..Late Irrfan Khan wife Sutapa relative died in delhi she got angry. ..

Spread the love